Tuesday, September 24, 2013

HINDI: शुद्ध रह

आज का वादा: झूठ उजागर किया जाएगा

शुद्ध रह

"कैसे एक युवा व्यक्ति शुद्ध रह सकते हैं? अपने वचन का पालन और उसके नियमों का पालन करके। मैं मेरे सबसे अच्छे की कोशिश की है आप पाते हैं — मुझे आपकी आज्ञा से घूमते हैं नहीं। मैं अपने शब्द मेरे दिल, कि मैं आप के विरुद्ध पाप नहीं हो सकता है में छिपा है."
119:9 भजन-11 NLT

पर जमा
फुटबॉल के खेल में यह "जमा पर" कहा जाता है: जब अचानक आप फिर से अपने प्रतिद्वंद्वी से pummeled मिलता है आप पहले से ही नीचे रहे हैं। वास्तविक जीवन में यह आध्यात्मिक युद्ध कहा जाता है, और इसे अक्सर प्रच्छन्न है। आप जब अचानक शत्रु आप पर क्या वास्तव में लग रहा है के साथ की तरह एक मुश्किल समय आता है के माध्यम से पीड़ित रहे हैं राहत.

आह, कैसे कमजोर हम ऐसे क्षणों में हैं! सब के बाद मैं हाल ही में सहना पड़ा है, मुझे लगता है कि मैं एक छोटा ब्रेक के लायक हो! कितना आसान यह युक्तिसंगत करने के लिए है! यह होगा वास्तव में करने के लिए _ _ _ मेरे लिए इतना गलत हो? क्यों नहीं?

बेशक, इस प्रलोभन की प्रकृति है। सामने के छोर पर, पाप "स्वर्गीय." लग रहा है पीछे की ओर, पर यह हमेशा नारकीय है और बुरी स्थिति बदतर बना देता है।

हमारे ही उम्मीद है कि वादा करता हूँ कि भगवान के शब्द हमें पाप से रख सकते हैं बाहर रहने है। भगवान के शब्द की सच्चाई के साथ हमारे दिल और मन भर कर, हम दुश्मन का झूठ को पहचान करने के लिए कर सकते हैं। कि कैसे हम शुद्ध मुश्किल है, मोहक टाइम्स (देखना मैथ्यू 4:1-11) में रहना है। यह कैसे हम हमें फिर से मारा जब हम नीचे रहे हैं करने के लिए शैतान की भ्रामक प्रयासों से बचने के है।

भगवान का वादा प्रार्थना कर:
जब मैं मेरे दिल में, आपके शब्द छुपाने भगवान, मुझे पाप से रख सकते हैं! मुझे आप की तलाश के लिए और अपने शब्द मेरे दिल में छुपा के लिए ज्ञान प्रदान करते हैं। मैं प्रभेद जब मैं विशेष रूप से कठिन समय के माध्यम से जा रहा हूँ अपने सत्य को हर रोज़ स्थितियों, लागू करने के लिए की जरूरत है।

से प्रार्थना कर कठिन समय में परमेश्वर के वादे Len लकड़ी (Tyndale) पीपी 170-71

सामग्री पवित्र बाइबिल, नई अनुवाद रहते हैं और Tyndale प्रकाशन घर के अन्य प्रकाशनों से ली गई है

No comments:

Post a Comment