Thursday, June 13, 2013

HINDI: जुड़े रहें

जुड़े रहें

पढ़ें:
119:33 भजन-40

आपके शब्द के लिए एक दीपक है
मेरे पैर और के लिए एक प्रकाश मेरे
पथ। -भजन 119:105

मैं एक सुबह उठा और पता चला कि मेरे इंटरनेट कनेक्शन नहीं काम कर रहा था। मेरी सेवा प्रदाता कुछ परीक्षण आयोजित किया और निष्कर्ष निकाला है कि मेरे मॉडेम जगह की जरूरत है, लेकिन वे जल्द से जल्द कर सकता है तो अगले दिन था। मैं थोड़ा सा घबरा गया जब मैं 24 घंटे के लिए इंटरनेट कनेक्शन के बिना जा रहा है के बारे में सोचा! मैंने सोचा, हूँ मैं कैसे जा रहा इसके बिना जीवित रहने के लिए?

मैं अपने आप को, पूछा तो अगर भगवान के साथ मेरा संबंध एक दिन के लिए ठप हो गई थी मैं भी दहशत है?हम परमेश्वर के साथ हमारे संबंध जिंदा उनकी वर्ड में और प्रार्थना में समय खर्च से रखते हैं। हम "शब्द के कर्ता" किया जा करने के लिए कर रहे हैं तो (जेम्स 1:22-24).

119 वाँ भजन के लेखक परमेश्वर के लिए एक कनेक्शन के महत्व को मान्यता दी। उन्होंने उसे उनकी प्रतिमाओं को सिखाने और उसे अपने कानून की समझ देने के लिए भगवान पूछा (vv.33-34). तब उन्होंने प्रार्थना की कि वह यह परमेश्वर की आज्ञाओं (v.35), के रास्ते में अपने पूरे दिल (v.34), चलना साथ पालन और बेकार चीजों को देखने से उनकी आंखों बारी दूर होता (v.37). भगवान के शब्द पर ध्यान कर और तब इसे लागू करने के द्वारा, बनानेवाला "से जुड़े" भगवान के लिए रुके थे।

भगवान हमें अपनी बात के रूप में एक दीपक के लिए हमारे पैर और हमें उसे करने के लिए नेतृत्व करने के लिए हमारे रास्ते के लिए एक प्रकाश दिया है। -C.P. Hia

मेरे उद्धारकर्ता मसीह का मन हो सकता
मुझ में दिन के लिए दिन रहते हैं,
अपने प्रेम और शक्ति को नियंत्रित करने के द्वारा
सब मैं करते हैं और कहते हैं कि.- Wilkinson
*****************************
अपने आध्यात्मिक बैटरी पुनर्भरण करने के लिए,
स्रोत में प्लग।

इनसाइट
आज की पढ़ना एक पुनर्जीवित और शुद्ध हृदय के महत्व को दर्शाता है। हम याद दिला रहे हैं कैसे भगवान पर निर्भरता धर्मी रहने के लिए पथ का है। बहादुरी से जीवन की धमकी का सामना कर रहे भगवान खुद में शरण लेने के द्वारा संभव बनाया है। आस्तिक स्वच्छंद दिल जो हमें भगवान से दूर खींचती है तो अक्सर के खिलाफ की रक्षा करनी चाहिए। दुनिया के साथ अपनी कई allures भी भगवान के खिलाफ का चयन करने के लिए हमें tempts. ही प्रार्थना के माध्यम से हम भगवान के अनुग्रह भीतर के कामकाज के लिए हमारी स्वतंत्र स्वार्थ विनिमय कर सकते हैं। अपनी आत्मा प्रेरित शब्द हमें दे क्या हम आज्ञा का पालन करने की आवश्यकता करने के लिए उपयोग कर सकते हैं। ईसाई जीवन आध्यात्मिक आसानी से एक, लेकिन आंतरिक और बाह्य चुनौतियों में से एक नहीं है। हर समस्या है, तथापि, भगवान के प्रावधान के माध्यम से सामना किया कर सकते हैं।

एक दिन धन्य हो।
भगवान हमारे निर्माता की प्यार हमेशा
एकता और शांति

No comments:

Post a Comment