Tuesday, April 30, 2013

HINDI: शानदार ऑफर


शानदार ऑफर

पढ़ें:
1 पीटर्स 1:3-9

[भगवान] प्रचुर मात्रा में दया है
हमें फिर से जीने के लिए begotten
जी उठने के माध्यम से आशा है कि
यीशु ने की। -1 पतरस 1:3

मैं अविश्वसनीय ऑफर कि हर दिन मेरा ई-मेल बॉक्स में बाढ़ पर चकित हूँ। हाल ही में, मैं मेरे लिए एक हफ्ते में आया है कि मुक्त पैसे के प्रस्ताव को जोड़ा गया, और मेरी "ले" 26 मिलियन डॉलर totaled. लेकिन उन प्रस्तावों में से प्रत्येक एक धोखाधड़ी थी। हर एक-से एक 7 करोड़ डॉलर की पेशकश करने के लिए एक $1 मिलियन पुरस्कार-बेईमान लोगों द्वारा भेजे गए पैसे मुझ से निचोड़ करने के लिए झूठ पर कुछ भी नहीं था।

हम सभी को कमजोर कर रहे हैं बढ़िया ऑफर-करने के लिए कि घोटाले बंद हकीकत पे मुसीबत लेकिन कुछ भी नहीं के साथ में। हम झूठी उम्मीद है कि डैश्ड सपनों में समाप्त होता है की पेशकश कर रहे हैं।

वहाँ है एक प्रस्तुत करते हैं, तथापि, है कि वास्तविक, शानदार हालांकि विश्वास से परे। यह प्रस्ताव भगवान बनाता है हमें-मोक्ष पार पर यीशु पूरा काम में विश्वास के माध्यम से करने के लिए है: "प्रभु यीशु मसीह है, और तुम पर विश्वास सहेजा हो जाएगा" (16:31 कार्य करता है). यह एक प्रस्ताव है कि उसे काफी लागत है- और हम लाभ मिलता है। रोम के लोगों की पुस्तक हमें, "वह हमारे पापों के लिए मौत के लिए पर वितरित किया गया था और हमारे औचित्य के लिए जीवन के लिए उठाया गया था" बताता है (4:25 एनआईवी).

मोक्ष के लिए हाँ कह रही है, हम कर सकते हैं (1:2 टाइटस), शांति (रोमन 5:1), माफी की उम्मीद है (Ephesians 1:7), अतुलनीय धन (2:7), और मोचन (4:30). यह असली सौदा है। यीशु की मृत्यु और जी उठने की गारंटी यह। - डेव Branon

अद्भुत प्यार! यह कैसे हो सकता है
कि तू, मेरे भगवान, मेरे लिए मर shouldst?
अद्भुत प्यार! यह कैसे हो सकता है
कि तू, मेरे भगवान, मेरे लिए मर shouldst?- Wesley
*****************************************
हमारी मुक्ति के परमेश्वर के लिए असीम रूप से महंगा था,
लेकिन यह हमारे लिए बिल्कुल मुफ्त है।

इनसाइट
पीटर एशिया माइनर (आधुनिक तुर्की) में जो अत्याचार किया जा रहा किया गया क्योंकि वे ईसाई थे विश्वासियों को प्रोत्साहित करने के लिए लिखा था। उम्मीद की जा करने के लिए ऐसी मुसीबतों कर रहे हैं (1 पीटर 4:12), और वे वास्तविकता और आस्था (1:7) की गुणवत्ता साबित। विश्वासियों के कर सकते हैं "बहुत आनन्दित" (v.6) न केवल मसीह के दुखों पर भी अपनी महिमा (1:7; 4:13) में में भाग लेने वाले जीसस उदाहरण (2:21), निम्नलिखित का विशेषाधिकार में। क्योंकि नाहक दुख और भगवान की संप्रभुता के लिए स्पष्ट प्रस्तुत करने पर अपना ध्यान केंद्रित, 1 पीटर कभी कभी करने के लिए "नौकरी के नए करार के रूप में." संदर्भित है

एक धन्य दिन और सप्ताह के आगे है।
भगवान हमारे निर्माता हमेशा प्यार।
एकता और शांति

No comments:

Post a Comment